Guntur Karam Review In Hindi : गुंटूर कारम फिल्म के दिवाने हुए लोग, फिल्म देखकर महेश बाबू को बोले

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Guntur Karam Review In Hindi तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सिनेमाघर में कब रिलीज कर दी गई है फिल्म को नए साल में गुंटूर कारम नाम से फिल्म को सिनेमाघर में उतार दिया गया है फिल्म को लेकर दर्शन को में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताने वाले हैं की फिल्म किस तरह की है।

Guntur Karam Review In Hindi

गुंटूर कारम फिल्म की शुरुआत नहीं आपको फ्लैशबैक की कहानी देखने को मिलेगी जिसमें वीर वेंकटे रमन पिता सत्यम की हत्या के आरोप में जेल चला जाता है जिसके बाद की कहानी आपको देखने को मिलती है जहां पर मां वसुंधरा उसे छोड़कर हैदराबाद आ जाती है इसके बाद वह बड़ा होकर मिर्ची के कारोबार में शामिल हो जाता है

Guntur Karam Review In Hindi
Guntur Karam Review In Hindi

वसुंधरा अपने पिता वेंकट स्वामी किस सलाह के बाद राजनीति में उतर जाती है इसके बाद वह कानून मंत्री बन जाती है और सत्यम इधर अपनी सजा काटकर जेल से बाहर आ जाता है इसके बाद किसी से भी मिलना पसंद नहीं करता है इसके बाद उसके मन से सभी संबंध खत्म हो जाते हैं इसके बाद वसुंधरा दूसरी शादी से हुए बेटे को राजनीतिक विरासत में मिल सके।

फिल्म का निर्देशन ट्रिम विक्रम श्रीनिवास द्वारा किया गया है फिल्म की कहानी भी लिखा है तेरे विक्रम श्रीनिवास ने फिल्म की कमजोरी कथा और पाठ कथा पर पूरा खेल बिगाड़ दिया है जिस मां बेटे के बीच भावनात्मक दृश्य होना चाहिए ऐसा लगता है कि महेश बाबू को खुश करने के चक्कर में स्त्री विक्रम श्रीनिवास ने फिल्म की कहानी पर फोकस नहीं कर पाए हैं और अपना निर्देशन ही भूल गए हैं।

इसे भी पढ़े –

महेश बाबू ने वीरा वेंकट रमन की भूमिका निभाया है जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है क्योंकि इसमें बॉडी डबल से भी काम चल जाता है महेश बाबू का हॉट सीन में फेल है और साथ ही साथ इस फिल्म में श्री लीलाएं के साथ में जुगलबंदी उभर कर नहीं आती है श्री लीला के लिए इस फिल्म में कुछ खास नहीं है।

गुंटूर कर्म फिल्म के मुख्य कलाकार में महेश बाबू श्री लीला प्रकाश राज जगपति बाबू और जय राम भी देखने को मिल जाएंगे जिस श्री विक्रम श्रीनिवास द्वारा फिल्म का निर्देशन और लेखन किया गया है स्पिन को सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज किया गया है फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज नहीं हो पाई है आने वाले दिनों में फिल्म हिंदी भाषा में भी देखने को जल्द ही मिल जाएगी।

अगर आप फिल्म देखने का शौकीन है तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं आपको वहां पर सभी नई जानकारी मिलती रहेगी अगर आपको पोस्ट अच्छा लगा है तो आप अपने दोस्त और परिवार के साथ शेयर जरूर करें।

हेलो, मेरा नाम विकाश कुमार है, मैं पिछले 3 सालो से कंटेंट राइटर का काम कर रहा है, अब आप सभी के लिए एंटरटेनमेंट न्यूज़ लिख रहा हु और मैं ही इस वेबसाइट का मालिक हूँ, और मैं आप सभी के लिए अच्छा से अच्छा न्यूज़ ला सके.

Leave a comment