Ganapath Movie Review In Hindi : टाइगर और कृति की फिल्म जाने कैसी हैं

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ganapath Movie Review In Hindi गणपत फिल्म की कहानी किस तरह की होने वाली है हम आगे आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं सब फिल्म कैसे होगी और अपने ट्रेलर देखा ही होगा अगर आप फिल्म देखने के शौक नहीं तो आपको उसे पता चल ही गया होगा की फिल्म कैसे होने वाली है फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट की तरह से बनाया गया है और विकास बहल द्वारा फिल्म का निर्देशन किया गया है गणपत पार्ट 1 एक्शन ड्रामा फिल्म हैं।

Ganapath Movie Story In Hindi

गणपत फिल्म की कहानी अमीर और गरीब इस कहानी में गुड्डू जो अमीरों की दुनिया में रहता है और उसे काम रहता है कि फाइटर ढूंढ कर लाना लेकिन दोनों उसे जिंदा ही दफनाने का हुक्म देता है जिसके बाद गुड्डू गरीबों के अलग दुनिया में चला जाता है और वहां से एक मिशन पर निकल जाता है अपने लोगों को बचाने के मिशन अमीर से बचने का मिशन लोगों को दालिनी नाम का खतरनाक ताकत से बचाना है फिल्म की कहानी उतना भी खास नहीं लेकिन जिस तरह से दिखाया गया है आपको देखने में थिएटर में बहुत ही मजा आने वाला है।

Ganapath Movie Review In Hindi
Ganapath Movie Review In Hindi

Ganapath Movie Review In Hindi – कैसी है फिल्म

इस फिल्म मैं आपको एक्शन और एंटरटेनमेंट नए लेवल पर दिखाया गया है टाइगर की एंट्री कमल की आपको देखने को मिलेगी इसमें बहुत कुछ आपको एक अलग सीन देखने को मिलेगा कुछ टाइम के बाद आपको कई ऐसे ऐसे सीन आएंगे जिसे देखकर आप एकदम हैरान हो जाएंगे जो इससे पहले बॉलीवुड में आपने कभी नहीं देखा है टाइगर और कृति की केमिस्ट्री काफी अच्छी देखने को मिल रही है दोनों एक साथ काफी हैं क्यूट लग रहे हैं।

Ganapath Movie Review In Hindi – एक्टिंग

टाइगर श्रॉफ के एक्शन देखने को मिलेगा टाइगर के साथ-साथ कृति सेनन का भी एक्शन आपको जोरदार इसमें देखने को मिलेगा कई सारे फाइट सीन कृति सेनन के भैया जिसे देखने में आपको बहुत ही मजा आने वाला है दोनों को एक्टिंग बहुत ही खूबसूरत है जिससे आप एकदम सीटी बजाने पर मजबूर हो जाएंगे साथ-साथ इसमें अमिताभ बच्चन का काफी ही अलग लुक दिखाया गया है जिसे देखने के बाद आपको एकदम सा अलग फिल होने वाला है।

Ganapath Movie Review In Hindi – डायरेक्शन

फिल्म के डायरेक्टर विकास भवन में इससे पहले कई सारी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं जिसमें क्वीन और सुपर 30 जैसी कमल के फिल्में हैं उन्होंने इस जैसे फिल्मों को बनाया है अबकी बार कुछ नया ट्राई किया है और इसमें कामयाबी हाथ लग सकती है फिल्म पर उनकी पकड़ बनी रहती है और इसमें कुछ नया करने का मेहनत भी देखने को मिला है।

इसे भी पढ़े –

Ganapath Movie Review In Hindi – म्यूजिक & सिनेमेटोग्राफी

हिंदी म्यूजिक से लेकर सिनेमैटोग्राफी तक सभी एकदम से मजेदार है आपको बहुत है अच्छा लगे इसमें आपको बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत ही बेहतरीन दिया गया है जिसे सुनने के बाद आपको गजब का फुल होने वाला है साथ-साथ इसके गाने का म्यूजिक भी अच्छे खासे दिए गए हैं और सिनेमैटोग्राफी भी अच्छा किया गया है तो अगर आप सभी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी सिनेमा घर में जाकर देख सकते हैं फिल्म को रिलीज कर दिया गया है।

अगर आप फिल्म देखने का शौकीन है तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं आपको वहां पर सभी नई जानकारी मिलती रहेगी अगर आपको पोस्ट अच्छा लगा है तो आप अपने दोस्त और परिवार के साथ शेयर जरूर करें।

हेलो, मेरा नाम विकाश कुमार है, मैं पिछले 3 सालो से कंटेंट राइटर का काम कर रहा है, अब आप सभी के लिए एंटरटेनमेंट न्यूज़ लिख रहा हु और मैं ही इस वेबसाइट का मालिक हूँ, और मैं आप सभी के लिए अच्छा से अच्छा न्यूज़ ला सके.

Leave a comment