Devara Box Office Collection Day 6: गांधी जयंती की छुट्टी पर ‘देवरा’ की लगी लॉटरी, 200 करोड़ के हुई पार, तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर ने ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर 6 सालों के बाद सोलो हीरो के तौर पर कमबैक किया है. इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान ने भी अपना तेलुगु डेब्यू किया, जिससे फिल्म की चर्चा और बढ़ गई.  प्रमुख तेलुगु निर्देशकों में से एक, कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी. हालांकि इसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी है. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के 6ठे दिन यानी पहले बुधवार को कितना कलेक्शन किया है?



‘देवरा पार्ट 1’ ने छठे दिन कितनी की कमाई?
‘देवरा पार्ट 1’  रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स्ड रिव्यू मिला था बावजूद इसके इस फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की. ‘देवरा पार्ट 1’ ने 82.5 करोड़ के पहले दिन के कलेक्शन के साथ विजय थलापति की GOAT को काफी पीछे छोड़ दिया.  ओपनिंग डे के बाद फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट भी देखी गई हालांकि फिर भी ये अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी के मौके पर तो फिल्म की कमाई में जबरदस्त तेजी देखी गई और इसने छप्परफाड़ कारोबार किया है.

देवरा पार्ट 1’ के पहले दिन से अब तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म का कारोबार 38.2 करोड़ रुपये रहा. तीसरे दिन ‘देवरा पार्ट 1’ ने 39.9 करोड़ कमाए. चौथे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि पांचवें दिन की कमाई 14 करोड़ रही. वहीं अब ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 207.85 करोड़ रुपये हो गई है.
  • ‘देवरा पार्ट 1’ ने छठे दिन तोड़ा 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड
    ‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई में सोमवार को गिरावट देखी गई थी लेकिन फिर इसके कलेक्शन में मंगलवार को तेजी आई और बुधवार को गांधी जयंती की छुट्टी पर तो फिल्म की जैसे लॉटरी ही लग गई और इसने छप्परफाड़ कमाई की. ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के छठे दिन 20 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ केजीएफ 2 के छठे दिन की कमाई (19.14) के रिकॉर्ड को मात दे दी है. 300 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अपने आधे से ज्यादा बजट तो वसूल कर लिया है अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म दूसरे वीकेंड तक अपना पूरी लागत वसूल कर पाती है या नहीं. 

Post a Comment

Previous Post Next Post